अनिल विज करेंगे विकास कार्यों में रोड़ा बने अधिकारीयों का इलाज

व्यूज़ 24 (राजीव मेहता - यमुनानगर, हरियाणा) :: हरियाणा सरकार के मंत्री अनिल विज आज अंबाला छावनी के गांव मछौन्डा में 17 करोड़ की लागत से बनने वाले ड्रेन का शिल्यान्यास करने पहुंचे। इस दौरान उन्होंने जनता को सम्बोधित करते हुए स्टेज से ही विकास कार्यों में बाधा बनने वाले अफसरों को भी आड़े हाथों लिया। दबंग मंत्री अनिल विज ने धमकी भरे स्वर में कहा कि अगर कर्मचारी या अधिकारी विकास कार्यों में रोड़ा अटकाएगा तो उसका इलाज मैं करूंगा।

कैबिनेट मंत्री अनिल विज ने बाबा रामदेव द्वारा 2 बच्चों से अधिक बच्चे पैदा करने पर सरकारी सुविधाएं ना देने के बयान पर भी अपनी प्रतिक्रिया दी और कहा कि यह बाबा रामदेव का व्यक्तिगत विचार है। जनसंख्या नियंत्रण के लिए सरकार में विभाग बनाये गये हैं; उसके लिए बकायदा लोगों को जागरूक किया जाता है, जिससे जनसंख्या नियंत्रित की जा सके।

उधर, हरियाणा के कृषि मंत्री ओपी धनखड़ द्वारा इस बार विधानसभा चुनाव में बीजेपी का मुकाबला बीजेपी से ही होने के बयान पर अनिल विज ने कहा इस बार सारी पार्टियां धाराशाई हो चुकी है और बिलों में घुस चुकी हैं, भले ही वह कांग्रेस हो , जिसके बाप और बेटा दोनों अहंकार किया करते थे । भूपेंद्र हुड्डा और दीपेंद्र हुड्डा वह दोनों भी चुनाव हार गए और वह यह सोचते थे कि यह हमारी खानदानी सीटें हैं और वह यह सोचते थे कि इन सीटों में हम हमेशा अजय रहेंगे।

प्रदेश में बिगड़ती कानून व्यवस्था के हालातों पर जब से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि ऐसा नहीं है जब भी प्रदेश में कोई हादसा होता है उस पर तुरंत कार्रवाई की जाती है और हरियाणा के डीजीपी कानून व्यवस्था को अच्छे से संभाले हुए हैं हरियाणा में कोई भी ऐसा मामला नहीं है जिस पर कार्यवाही ना की गई हो।

लोकसभा चुनाव के बाद बुरी तरह पिछड़ चुकी कई पार्टियों के नेताओं द्वारा भाजपा में आने के जोड़-तोड़ को लेकर विज ने कहा कि सभी पार्टियों में भगदड़ मची हुई है नेता भारतीय जनता पार्टी में किसी न किसी खिड़की से आने के जुगाड़ लगा रहे हैं । विज ने कहा कि वह अच्छे आदमियों का स्वागत करेंगे लेकिन अगर कोई कूड़ा करकट आने की कोशिश करेगा तो उसे हम किसी भी कीमत पर पार्टी में नहीं लेंगे, क्योंकि बीजेपी एक पवित्र पार्टी है।

Responses

Leave your comment