चौकीदार की हत्या कर लाखों का कॉपर लूट ले गए बदमाश

वैन (सुनील अरोड़ा - आगरा, उत्तर प्रदेश) :: आगरा में पुलिस सख्ती के बाबजूद लूट, डकैती की घटनाएं थमने का नाम नही ले रही है। बेखौफ हो चुके बदमाश आए दिन कोई न कोई वारदात को अंजाम देकर पुलिस को खुली चुनौती दे रहे है। सोमवार-मंगलवार की रात बदमाशों ने थाना अछनेरा के रायभा में सराफा व्यवसायी की ज्वैलरी की दुकान में चोरी की वारदात को अंजाम दिया था। बुधवार को एक फैक्टरी में चोरों ने चौकीदार की हत्या कर लाखों का माल लूट लिया।

उत्तर प्रदेश के जनपद आगरा में थाना सिकंदरा के रुनकता में चौकीदार की हत्या करके साढ़े आठ लाख रुपये का कॉपर बदमाश लूट ले गए। घटना की जानकारी बुधवार सुबह मालिक के कारखाने में पहुंचने पर हो सकी। सिकंदरा के गांव मांगरौल निवासी आकाश सिकरवार का रुनकता में आरओबी के पास आकाश पावर इलेक्ट्रॉनिक्स के नाम से कारखाना है। इसमें बिजली के ट्रांसफार्मर बनाने और रिपेयरिंग होती है।

मंगलवार रात को कारखाना में चौकीदार मंगल सिंह था। रात में बदमाशों ने चौकीदार की गला दबाकर हत्या कर दी। बदमाश कारखाने से लाखों रुपये का कापर का तार लूट कर ले गए। पड़ोसी अभिषेक तोमर के घर के मुख्य द्वार की कुंडी बंद कर दी। सुबह आसपास खेतों में काम करने आए किसानों से उन्होंने कुंडी खुलवाई। मालिक किसी काम से सुबह कारखाने आये तो उन्होंने चौकीदार का शव पड़ा देखा ओर पुलिस को घटना की जानकारी दी। पुलिस ने मौके पर फिंगरप्रिंट एक्सपर्ट को डॉग स्कॉयड को बुला लिया गया।

कारखाना मालिक आकाश ने पुलिस को बताया कि बदमाश कारखाने से साढ़े आठ लाख रुपये कीमत का कॉपर वायर ले गए हैं। घटना की जानकारी मिलते ही एसएसपी बबलू कुमार घटना स्थल पर पहुंच गए। एसएसपी ने बताया कि घटना का अनावरण करने के लिए क्राइम ब्रांच की टीम और सर्विलांस की टीम को लगा दिया गया है। जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार करके घटना का खुलासा किया जाएगा।

Responses

Leave your comment