क्यों गरीब जनता को गालियां दे रहे हैं ये हाजी साहेब आप भी सुनिये

व्यूज़ 24 (सोमेन्द्र अवस्थी - सीतापुर, उत्तर प्रदेश) :: उत्तर प्रदेश के सीतापुर में मोहल्ला पक्के बाग के कोटेदार की दबंगई उस वक्त सामने आगे जब उसने एक कार्ड धारक के साथ गाली-गलौच की और मार-पिटाई पर उतर आया। कार्ड धारक इलियास सीतापुर जो आरिफ की बगिया निवासी बताया जा रहा है, घण्टों लाइन में लगने के बाद उसका नम्बर आने पर उंगलियों की रेखाएं नहीं मिल पाई। उसके बाद वह मैच ना होने पर अपनी धर्म पत्नी को घर से लेकर आया परंतु कोटेदार ने उसे पुनः लाइन में लगने को बोला, तो कार्ड धारक ने आपत्ति जताई और 2 घण्टे लाइन में लगे रहने की बात स्वीकारी। इस बात पर कोटेदार सिद्दीक़ पुराना सीतापुर पक्का बाग निवासी इलियास को माँ-बहन की गलियां देने लग गया। वहीं, एक महिला ने गाली देने को मना किया तो उसे भी गली देने की बात बोल कर कोटे से भगा दिया। इस पूरे घटनाक्रम को एक महिला अपने मोबाइल में कैद कर रही थी तभी उक्त कोटेदार की लड़की ने उसको धमकाते हुए उसका मोबाइल छीनने की कोशिश भी की।

गनीमत यह रही कि बात गालियों-गालियों तक ही सिमट गई और ना कार्डधारक और ना ही वीडिओ बनाने वाली लड़की की पिटाई हुई। दबंग हमेशा अपने बचाव में मार-पिटाई को प्रथम हथियार बनाते हैं।

खैर, अब देखना दिलचस्प होगा कि इस चुनावी समर में योगी राज में गरीबों को न्याय और दबंगों को लाठी मिलती है मिलता है या गरीब जनता यूं ही अपशब्दों का शिकार होती रहेगी?

Responses

Leave your comment