गुरुग्राम में बदमाशों के हौसले बुलंद; अमृतवेले मारी युवाक को गोलियां

व्यूज़ 24 (सूरज दुहन - गुरुग्राम, हरियाणा) :: दिल्ली से सटी साइबर सिटी गुरुग्राम में बदमाशों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं। यहां आये दिन कहीं ना कहीं बदमाश गोली मारकर फरार होने में कामयाब हो रहे हैं। जो बाद में पुलिस के साथ वह लुकाछुपी का खेल खेलते हैं।

आपको बता दें कि आज सुबह 4 बजे सचिन उर्फ साहिल, पुत्र कृष्ण निवासी सिद्रावली को बदमाश गोली मारकर मौके से फरार हो गए। सचिन को 3 गोलियां लगी हैं। उनकी हालत नाजुक बनी हुई है। सचिन को मानेसर के निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। मौके पर पुलिस पहुंच कर कर रही है छानबीन के साथ आरोपियों की तलाश कर रही है।

सचिन के पिता कृष्ण कुमार ने बिलासपुर थाने में लिखित शिकायत में बताया कि शाम को 5:00 बजे ड्यूटी से आने के बाद सचिन यह कहकर घर से बाहर निकला था कि किसी प्रोग्राम में भिवाड़ी जा रहा हूं, रात तक आ जाऊंगा। रात को जब कृष्ण कुमार ने सचिन को फोन लगा कर पूछा तो कहने लगा कि अभी 1 घंटे में घर पर पहुंच जाऊंगा। परिजन यह सोच कर कि थोड़ी देर बाद आ जाएगा सब सो गए। लेकिन प्रातः 4:00 बजे पुलिस द्वारा सूचित किया गया कि सचिन को किसी अज्ञात ने गोली मार दी है और वह मानेसर हॉस्पिटल में एडमिट है।

इस पूरे मामले पर गुरुग्राम पुलिस कुछ भी कहने से बचती नज़र आई।

Responses

Leave your comment