धारा 370 के बाद अब सरकार को पीओके को भी कब्जामुक्त कराना चाहिए - रामदास अठावले

वैन (ब्रज किशोर शर्मा - आगरा, उत्तर प्रदेश) :: आगरा पहुंचे रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष और सामाजिक न्याय अधिकार राज्य मंत्री रामदास अठावले ने आगरा के सर्किट हाउस में पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की और बहुजन समाज पार्टी के कई नेताओं कार्यकर्ताओं को अपनी पार्टी में शामिल किया। इस दौरान मीडिया से मुखातिब हुए रामदास अठावले ने धारा 370 पर बोलते हुए कहा कि कोई भी पार्टी धारा 370 नहीं हटा पाई, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमित शाह ऐसा कर सकते थे और उन्होंने कर दिखाया। धारा 370 को हटाने पर रामदास अठावले ने कहा कि जम्मू-कश्मीर पुर्नगठन बिल देश हित में है। उद्योगपतियों से निवेश के लिए अपील करेंगे कि वो जम्मू और कश्मीर उद्योग लगाएं। भारत सरकार को अब पीओके को भी कब्जामुक्त कराना चाहिए।

साथ ही रामदास अठावले ने मायावती पर भी जमकर निशाना साधा। अठावले ने कहा कि पुराने दिनों में हाथी हमारा चुनाव चिन्ह था और हाथी चुनाव चिन्ह पर हमारे कई एमएलए ने चुनाव जीता। लेकिन बाद में हमारे पार्टी के कार्यकर्ताओं को और नेताओं को मायावती ने अपनी पार्टी में शामिल कर लिया और हाथी चुनाव चिन्ह पर दावा कर दिया। मायावती सिर्फ दलितों की राजनीति करती हैं और उनके लिए कोई भी काम नहीं करती। अठावले बोले कि मैंने मायावती से अपील की थी कि आपको एनडीए का सपोर्ट करना चाहिए, लेकिन आपने एनडीए का सपोर्ट नहीं किया और समाजवादी पार्टी के साथ चुनाव लड़ा। अब आप कह रही हैं कि समाजवादी पार्टी का वोट आपको नहीं मिला है। मेरा कहना है कि समाजवादी पार्टी का वोट आपको मिला है इसीलिए आप की 10 सीटें आई हैं और समाजवादी पार्टी को बसपा का वोट नहीं मिला है इसलिए समाजवादी पार्टी 5 की 5 सीटों पर ही रह गई।

देशभर में हो रही भीड़ हिंसा की घटनाओं को लेकर नरेंद्र मोदी सरकार के मंत्री रामदास अठावले ने बड़ा बयान दिया। उन्होंने कहा कि भीड़ हिंसा की घटनाएं रोकने के लिए कानून बनाए जाने की जरूरत है। वो इसके लिए प्रधानमंत्री से मांग करेंगे।

सामाजिक न्याय एवं सहकरिता मंत्री रामदास अठावले गुरुवार को आगरा में एक निजी कार्यक्रम में शामिल होने आए थे। उनके साथ आरपीआई की महिला विंग की राष्ट्रीय अध्यक्ष अभिनेत्री राखी सावंत भी आईं। दोनों नेता सर्किट हाउस में मीडिया से मुखातिब हुए। राखी सावंत ने भी इस दौरान कश्मीर से धारा 370 हटाए जाने पर लेकर धानमंत्री मोदी की जमकर तारीफ की और तीन तलाक बिल को पास कराने को लेकर राखी सावंत प्रधानमंत्री मोदी का शुक्रिया कहा और कहा कि मुस्लिम महिलाओं का उत्पीड़न नहीं होगा। राखी सावंत ने कहा कि देश में वन मैन शो चल रहा है और वह है नरेंद्र मोदी।

Responses

Leave your comment