कार चालक दबंग महिला ने पुलिसकर्मी पर चढ़ाई गाड़ी; पत्रकार का तोड़ा कैमरा और दी जान से मारने की धमकी

- बाल बाल बचा ट्रैफिक पुलिसकर्मी

- मौके पर पहुंचे मीडिया कर्मी का कैमरा तोड़ा; फाड़े कपड़े

- गाड़ी न. HR 72 B 6426

- पति पत्नी ने पुलिस के सामने कैमरामैन को बुरी तरह पीटा व दी जान से मारने को दी धमकी

वैन (सूरज दुहन - गुरुग्राम, हरियाणा) :: दिल्ली से सटी साइबर सिटी गुरुग्राम यूं तो अकसर किसी ना किसी घटना को लेकर चर्चा में रहता है लेकिन आज एक अजीबोगरीब घटना उस वक्त घटी जब बिना सीट बेल्ट के गाड़ी चला रही महिला को ट्रैफिक पुलिस कर्मियों ने रोकने की कोशिश की और उसने उनको गाड़ी के बोनट पर झुला दिया और वहां रिपोर्टिंग कर रहे पत्रकार का कैमरा भी तोड़ डाला।

दरअसल वाक्या गुरुग्राम के सोहना रोड पर वाटिका चौक का है, जहां गुरुग्राम ट्रेफिक पुलिस आने जाने वाली गाड़ियों की चेकिंग कर रही थी। तभी एक महिला अपने पति के साथ बिना सीट बेल्ट के गाड़ी चलती दिखाई दी; तो ट्रेफिक पुलिस नें उन्हे रोका। महिला ने पहले तो आगे खड़े ट्रेफिक पुलिस पर गाड़ी चढ़ाने की कौशिश की, लेकिन ट्रेफिक पुलिसकर्मी गाड़ी के बोनट पर लटक गया तो महिला कुछ दूर तक पुलिसकर्मी को घसीट कर ले गई। बाद में वहां खड़े अन्य पुलिसकर्मियों नें गाड़ी के आगे राइडर बाइक लगा दी। इस दौरान महिला और उसका पति गाड़ी से उतरे और पुलिस कर्मियों के साथ पहले तो बदतमीज़ी करने लगे और बाद में मारपीट शुरू कर दी। मौके से कुछ दूरी पर खड़े मीडियाकर्मियों को जब इसकी भनक लगी तो वह भी वहां पहुंच गए। इतने में महिला और उसके पति नें पुलिसकर्मियों को छोड़ मीडियाकर्मियों के साथ मारपीट करनी शुरू कर दी। इस दौरान एक मीडियाकर्मी का कैमरा टूट गया और कैमरा मैन की शर्ट भी फाड़ दी। साथ ही जाते-जाते उसको जान से मारने की धमकी भी फ्री गिफ्ट देते गये।

खैर, जो घटा सो घटा लेकिन मामला अब किस मोड़ पर आएगा यह देखने वाली बात है। प्रथम दृष्टया महिला और उसके पति को पुलिस गुरुग्राम के सेक्टर-50 थाने ले गई है, जहां दोनों के खिलाफ पुलिस के काम में बाधा डालना, पुलिस से साथ मारपीट करना, ट्रेफिक पुलिसकर्मी के ऊपर गाड़ी चढ़ना और अन्य कई धाराओं के तहत मामल दर्ज करने की तैयारी में है।

Responses

Leave your comment