चीन के साथ 2 पेंडिंग टेंडर रद्द, जो काम चल रहा था उसे नियम के अनुसार रद्द नहीं किया जा सकता - मनोहर लाल खट्टर

वैन (हरियाणा ब्यूरो) :: मुख्यमंत्री ने चीनी सामान के बहिष्कार को लेकर कहा कि हमने चीन के साथ 2 टेंडर जो पेंडिंग थे वो रद्द कर दिए हैं, जो बिजली बोर्ड के साथ जुड़े हुए थे। लेकिन जो काम चीन के साथ चल रहा था उसमें नियम नहीं कहते कि उन्हें रद्द किया जाए।

वहीं प्रदेश अध्यक्ष के चुनाव को लेकर चौधरी बीरेंद्र सिंह ने मुख्यमन्त्री को सलाह दी है उस पर मुख्यमन्त्री ने कहा कि सलाह देने वाले लोग तो बहुत आ सकते हैं, आप भी हमें सलाह दे सकते हैं, हमने भी आगे सलाह देनी है क्योंकि नियुक्ति का काम हमारा राष्ट्रीय नेतृत्व करता है, संगठन में अच्छे लोग आगे बढ़े यही कोशिश हम करते हैं। वहीं बाबा रामदेव की तरफ से बनाई गई कोरोना की दवाई को लेकर उन्होंने साफ कर दिया कि हम कुछ नतीजा नहीं ले सकते जो नतीजा ICMR लेगा वही अंतिम होगा।

वहीं PTI टीचर्स पर मुख्यमंत्री का कहना है कि सुप्रीम कोर्ट ने उनकी भर्ती को रद्द किया है, वहीं सुप्रीम कोर्ट ने पद्दति तय कर दी है इन्हें लोगों को दोबारा बुलाकर टेस्ट लिया जाए,उनका इंटरव्यू लिया जाए और योग्यता के आधार पर नौकरी दी जाए।

वहीं अनलॉक में बढ़ते संक्रमण को लेकर मुख्यमंत्री ने कहा कि दिल्ली के पड़ोस के ज़िलों में ज़्यादा केस आ रहे हैं, कुछ दिल्ली के लोग हरियाणा में टेस्ट करवा रहे हैं, सारे केस हरियाणा के नहीं हैं। हरियाणा का बचाव बना हुआ है लेकिन फिर भी केस बढ़ रहे हैं ये चिंता का विषय है हमें इसे ठीक करना होगा।

मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर की पूरी प्रतिक्रिया देखने और सुनने के लिये नीचे दिये गये लिंक पर क्लिक करें और लिंक हाईलाइट ना होने की स्थिति में इसको कॉपी कर इंटरनेट एक्सप्लोरर, गूगल क्रोम या मोज़िला के एड्रेस बार में पेस्ट कर देखें।

http://vannewsagency.com/videodetailsnews?videoid=VNV581470731

Responses

Leave your comment