JNU प्रकरण का दोषी पीएम मोदी और अमित शाह को ठहराने के बाद भाजपा नेताओं के निशाने पर सोनिया गांधी

वैन (राजीव मेहता - अम्बाला, हरियाणा) :: JNU में हिंसा से शुरू हुई सियासत थमने का नाम नहीं ले रही। मामले को लेकर अब नेता एक दूजे पर आरोपों की झड़ी लगाने में जुटे हुए हैं। इसी कड़ी में कांग्रेस की सर्वेसर्वा सोनिया गाँधी ने JNU प्रकरण का दोषी पीएम मोदी और अमित शाह को ठहरया तो वो भाजपा नेताओं के निशाने पर आ गई। हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने मामले में सोनिया गाँधी पर पलटवार करते हुए उन्हें नसीहत दी है। अनिल विज ने कहा कि सारी दुनिया ये जानती है कि JNU में बार बार बार बार कौन नेता जाते हैं और ये सब उन्ही नेताओं का किया धरा है ऐसे में सोनिया गाँधी को ऐसे बयान नहीं देने चाहिए।

वहीं आपराधिक मामलों पर ट्वीट कर "फेल सरकार को बचाने के लिए मुख्यमंत्री और मंत्री कब तक झूठ का सहारा लेंगे" कहने वाली प्रियंका गाँधी भी अनिल विज के निशाने पर रही। विज ने कहा कि झूठ बोलने का पेटेंट कांग्रेस के पास है और झूठ बनाने की फैक्ट्री भी कांग्रेस के पास है। विज ने कहा कि लोकसभा चुनाव में कांग्रेस ने राफेल मामले पर और अब नागरिकता कानून पर ये झूठ फैला रहे हैं।

दिल्ली में चुनावी बिगुल बज चुका है। ऐसे में दिल्ली के मुखिया अरविन्द केजरीवाल ने कहा है कि इस बार चुनाव काम के आधार पर होगा। केजरीवाल के इस बयान पर तंज कस्ते हुए हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने कहा है कि केजरीवाल बिलकुल सही कह रहे हैं और दिल्ली की जनता आज केजरीवाल से पूछ रही है कि 15000 सीसीटीवी कैमरे और स्कूल कहाँ हैं।

देश में हो रही बच्चों की मौत को राजनितिक मुद्दा बनाने वाले कांग्रेस के राष्ट्रिय प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला को भी गृह मंत्री ने कड़ी नसीहत दी है। अनिल विज ने सुरजेवाला को मौतों के मामले में कंपीटिशन न करने की बात कहते हुए कहा कि सुरजेवाला पहले अपना राजस्थान में हो रही बच्चों की मौतों को संभालिये और बाद में ऐसे बयान करना।

हरियाणा के पूर्व मंत्री मनीष ग्रोवर पर लग रहे आरोपों की सीबीआई जांच की मांग कर रहे पूर्व सीएम हुड्डा की मांग पर भी अनिल विज ने प्रतिक्रिया दी। विज ने कहा की अभी तक ऐसी कोई बायत उनके सामने है।

Responses

Leave your comment