11 मर्डर, 2 अटेम्प्ट टू मर्डर और 20 लूट के मामलों को अंजाम दे चुका बदमाश सोहना एसटीएफ की गिरफ्त में

वैन (सूरज दुहन - गुरुग्राम, हरियाणा) :: हरियाणा में लगातार अपराध का ग्राफ बढ़ता जा रहा है, जिसके खिलाफ हरियाणा पुलिस लगातार कोशिशों में लगी हुई है। इसी बीच अब एसटीएफ की टीम को सोहना में एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी है, जिसमें पुलिस ने उस बदमाश को गिरफ्तार कर लिया है जिसने चार राज्यों की पुलिस के सिर में दर्द कर रखा था। कौन हैं यह बदमाश? सोहना में कब और कहां से किया गया गिरफ्तार और आखिर क्यों थी चार राज्यों की पुलिस परेशान? जानिये वैन अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़ एजेंसी के साथ: -

हरियाणा में गुरुग्राम के सोहना बस अड्डे से चार राज्यों की पुलिस के सिर में दर्ध करने वाले 2 लाख के इनामी बदमाश को गिरफ्तार कर लिया गया है। बदमाश का नाम पवन उर्फ तोतला है। जिसको हरियाणा, पंजाब, राजस्थान और दिल्ली की पुलिस अरसे से ढूंढ रही थी। लेकिन ये जनाब तो मानों हाथ ही नहीं आ रहे थे। जिसके चलते इसके ऊपर 2 लाख का इनाम भी रखा गया। यह कुख्यात बदमाश अब एसटीएफ की टीम के चंगुल में है और अब इसके गिरफ्तार होने के बाद उन फाइलों को खोला जाएगा, जिनपर धूल जम गई, जिन फाइलों में इसके कुकर्मों का लेखा-जोखा है।

इस कुख्यात बदमाश पवन के खिलाफ 11 मर्डर, 02 अटेम्पट टू मर्डर और 20 लूट के मामले दर्ज हैं। वहीं यह बदमाश सोहना के इस्माईला बस अड्डे से कल रात साढ़े नौ बजे गिऱफ्तार किया गया।

Responses

Leave your comment