शहीद संदीप के घर पहुँच मुख्यमंत्री खट्टर भी नहीं रोक पाये अपने आंसू

व्यूज़ 24 (जोगेन्द्र सिंह - फरीदाबाद, हरियाणा) :: आतंकी हमले में शहीद हुए लांस नायक संदीप को श्रद्धांजलि देने के लिए हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर आज सुबह गांव अटाली पहुंचे और उनके परिवार को सांत्वना दी। मुख्यमंत्री ने इस मौके पर परिवार को 5000000 रुपए सरकार से मिलने वाली सुविधाएं देने की घोषणा की। शहीद के परिवार का दर्द देखकर मुख्यमंत्री भी अपने आंसू नहीं रोक सके।
फरीदाबाद के अटाली गांव में शहीद संदीप के घर उन्हें श्रद्धांजलि देने पहुंचे मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर। 11 फरवरी को श्रीनगर में आतंकी हमले के दौरान संदीप को गोली लगी थी जिसको संदीप बुरी तरह से घायल हो गए थे। अस्पताल में इलाज के दौरान संदीप की मौत हो गई। मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने संदीप के परिवार को सांत्वना दी। हरियाणा सरकार की ओर से मिलने वाली सुविधाओं में 5000000 रुपए संदीप के परिवार को दिए जाएंगे और ग्रामीणों की तरफ से कुछ मांग की गई हैं। मांगो में ग्रामीणों ने गांव के सरकारी स्कूल का नाम संदीप के नाम पर और मोहन मार्ग का नाम शहीद संदीप के नाम पर रखने की मांग की है जो कर दिया जाएगा। मुख्यमंत्री की मानें तो केंद्र सरकार से शहीद के परिवार को अलग सहायता दी जाएगी।
शहीद के पिता की माने तो मुख्यमंत्री आज उनके घर पर सांत्वना देने पहुंचे। उनके अनुसार मुख्यमंत्री ने उनके परिवार को 500 गज का प्लॉट परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी साथ ही ₹5000000 देने की घोषणा की है। इससे वे पूरी तरह से संतुष्ट है।

Responses

Leave your comment