जिला एवं सत्र न्यायाधीश के निर्देश पर भोजन वितरण

आरा (बिहार ब्यूरो) :: भोजपुर जिले के जिला एवं सत्र न्यायाधीश श्री फूल चंद चौधरी के निर्देश पर दूसरे दिन भी पकायें गए भोजन जरूरत मंद लोगों के बीच वितरण किया गया। न्यायिक पदाधिकारियों ने अपने व्यक्तिगत अंशदान से कोविड-19 प्रभावित लोगों के बीच लगातार दूसरे दिन भी भोजन का वितरण कराया। जिला विधिक सेवा प्राधिकार के माध्यम से सीजेएम हाता स्थित कम्युनिटी किचन में तैयार खाना के सैकड़ों पैकेट जिला के जरूरतमंद लोगों के बीच वितरित किया गया।

खाद्य सामग्री की गुणवत्ता में कोई कमी न आए इसके लिए एडीजे एक राकेश कुमार सिंह, एडीजे तीन त्रिभुवन यादव, जिला विधिक सेवा प्राधिकार के सचिव मुकेश कुमार द्वितीय तथा प्रथम श्रेणी न्यायिक दंडाधिकारी पूजा कुमारी ने खुद की निगरानी में कम्यूनिटी किचेन में खाना तैयार कराया तथा पैक करवाया। व्यक्तिगत अंशदान से सीजेएम हाता स्थित कम्युनिटी किचन में तैयार खाद्य सामग्री का पैकेट पारा लीगल वॉलिंटियर्स के माध्यम से वाहन द्वारा जरूरतमंदों के बीच भेज दिया गया।

एडीजे एक राकेश कुमार सिंह खाना बनने से लेकर पैकिंग तथा वितरण कार्य का निरीक्षण करते रहे। उन्होंने बताया कि कोविड19 की शुरुआत के समय से हीं लोगों को इ‌‌ससे बचाव करने तथा जरूरत मंद को भोजन तथा राहत सामग्री आदि की उपलब्धता सुनिश्चित कराने के लिए जिला विधिक सेवा प्राधिकार ने बेहद गंभीर प्रयास किया है। तथा हर संभव स्थान पर राहत कार्य चलाया है। उन्होंने कहा कि किसी गरीब को भोजन के बिना सोना न पड़े इसको सुनिश्चित करने का जिला विधिक सेवा प्राधिकार का प्रयास है।

Responses

Leave your comment