महाराष्ट्र सरकार से हार गई कंगना रानौत; चीन की तर्ज पर चला उद्धव का हंटर

- बाला ठाकरे सहाब के नाम को उद्धव ठाकरे ने मिट्टी में मिला दिया

वैन (राज ठाकुर राजावत - न्यूज़ कोऑर्डिनेटर) :: महाराष्ट्र सरकार को राजनैतिक युद्ध ज्ञान नहीं है तभी तो कंगना की पीठ में खंजर घोपने काम किया है कि वह अपने घर पर नहीं थी और पीछे से बुजदिलों वाली हरकत कर दी : उद्धव ठाकरे लानत है।

बीएमसी स्वतंत्र संस्था जरूर है लेकिन महाराष्ट्र सरकार के हाथों की कठपुतली बना हुआ है इसी दौरान क्यों चला कंगना पर बीएमसी का हंटर

लक्ष्मी रानी लक्ष्मीबाई के पद चिन्हों पर चलूंगी ना डरूंगी न झूकुंगी : कंगना रनौत

बीएमसी का चेहरा बेनकाब हो चुका है कंगना को एक ही नोटिस भेजा था और उसी बिल्डिंग में एक नोटिस किसी और को भेजा था लेकिन कंगना रनौत का ऑफिस बदले की भावना से तोड़ा गया है।

मुंबई में उद्धव सरकार एक ऐसी महिला से हार गया जिसने सच्चाई का साथ दिया सुशांत राजपूत के लिये न्याय की मांग की थी कंगना ने सत्य का साथ दिया और आज उद्धव सरकार ने जो उनको सिला दिया है उनसे जिस तरह से गिरकर बदला लिया है उनका घर तोड़कर, अरे उद्धव लानत है तुझ पर जो एक महिला से तू हार गया जिसे तुम शिवसेना कहते हो यह शिवसेना का काम नहीं भगवान शिव के नाम को बदनाम और उन पर कलंक लगाने का तुमने जो काम किया है उद्धव तुम पर लानत है उद्धव तुम पर लानत है उद्धव तुम पर लानत है कंगना रनौत हमेशा कायदे की बात करती हैं काम की बात करती हैं तरीके की बात करती हैं सामाजिक बात करती हैं और जो तुम्हारा व्यवहार है उस व्यवहार के हिसाब से महाराष्ट्र को कंगना के द्वारा जो नाम दिए गए आज उनकी पुष्टि उद्धव ठाकरे ने अपनी छोटी मानसिकता परिचय देकर कर दी वाकई कंगना ने जो कहा सही कहा हम वैसे ही हैं।

जैसा कि कंगना ने कहा, शर्म करो संजय राउत, शब्दावली की लड़ाई थी तुमने बदतमीजी की हद पार कर दी हिंदुस्तान की सारी महिलाओं को तुमने अपमानित किया है संजय राऊत बेशर्मी की चरमसीमा तुमने पार कर उसका बदला कंगना का घर तोड़कर लिया जब इतने ही तुम कायदे कानून वाले हो तो पूरी मुंबई का सर्कुलर जारी करो जितनी भी अवैध बिल्डिंग बनी हुई है साथ में अपने घर को भी जो कि अवैध तरीके से बना हुआ है और जो भी है सबको तोड़ने का ऑर्डर लेकर आ तब पता चलेगा कि तुम निष्पक्षता के साथ महाराष्ट्र की जनता के साथ अन्याय या न्याय कर रहे हो उद्धव ठाकरे शर्म कर, उठा उठा कर उठा उठा कर उठा उठा कर पब्लिक ने तुझे संभाला और तूने उसी को पटक डाला।

जिस तरह का व्यवहार शिवसेना ने किया है उससे बड़ा अपमान इनका खुद का कभी नहीं होगा जो इन्होंने कंगना के लिए बोला है उस पर एक बार पुनः विचार करें।

बेबुद्धि का साइको, संजय राउत जिसे बात करने की तमीज भी नहीं है ऐसे व्यक्ति को शिवसेना ने कुछ बोलने की छूट देकर अपना नेता बना रखा है तुम केवल अपने गुंडईदल और गिरोह चला सकते हो राजनीति के बारे में तुम्हें कोई ज्ञान नहीं तुम महाराष्ट्र सरकार चलाने के काबिल नहीं उद्धव ठाकरे तुम हार गए हो।

मेरा सवाल है बीएमसी से क्या एक ही नोटिस मुंबई की बिल्डिंग को दिया गया था जो कंगना रनौत का ऑफिस है या उसका घर है। जिस समय कंगना रनौत के ऑफिस और घर का नोटिस दिया था उस समय जितने भी नोटिस जारी किए हैं उन सभी घरों को तोड़ दिया जाए अन्यथा बीएमसी तू भी पक्षपात कर रहा है अगर अपने आप को निष्पक्ष सिद्ध करना चाहता है तो जितनी भी अवैध बिल्डिंग बनी हुई हैं सबको तोड़ डाल और जितने भी नोटिस जारी किए थे 2017 - 18 - 19 में और जिन लोगों ने जवाब दाखिल नहीं किए या कोर्ट पहुंच गए हैं जिस तरह कंगना के मुद्दे पर तुरंत सुनवाई की गई है ठीक उसी तर्ज पर सभी लोगों को प्रकरण अमल में लेकर सुनवाई करवाओ और 24 घंटे के अंदर सारी अवैध बिल्डिंग तुड़वाने की कार्रवाई पूरी करो।

महाराष्ट्र सरकार के द्वारा महाराष्ट्र की जनता को एक संदेश दिया गया है अगर किसी ने महाराष्ट्र सरकार के खिलाफ आवाज उठाई तो उसका घर तुड़वा दिया जाएगा या फिर उसे मरवा दिया जाएगा।

सवाल : रिया ने ऐसी कौन सी धमकी दी महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री को जो कि रिया के बचाव में वो बगावत पर उतर आए हैं। रिया के पास महाराष्ट्र सरकार की ऐसी क्या कमजोरी है कि अगर उसका मुंह खुला तो महाराष्ट्र सरकार औंधे मुंह गिर पड़ेगी?

महाराष्ट्र सरकार को ऐसा क्या दिखा रिया में जो उसके बचाव में सारे कायदे कानून तोड़ दिए?

कांग्रेस प्रवक्ता एंड्रिया डिसूजा

करणी सेना के अध्यक्ष सूरजपाल अम्मू से बोली बदजुबान अंदाज़ में कंगना रनौत की रणनीति उद्धव सरकार पर भारी पड़ गई है और हां आज उद्धव सरकार एक ऐसी वीरांगना फ़िल्म मेकर महिला से हार गई है जो कि एक ऐसे बॉलीवुड कलाकार के लिए इंसाफ मांग रही थी वह जिसकी मौत रहस्यमय तरीके से हुई थी जो कि प्रथम दृष्टया हत्या प्रतीत हो रही थी और मुंबई पुलिस ने उसे आत्महत्या क़रार देने का पूरा प्रयास किया लेकिन असफल हुई मुंबई पुलिस और जीत हुई आम जनता की जो रिया के लिये जेल की मांग रहे थे।

हाफ माइंड संजय राउत जो तुम खुद की समझदारी पर घमंड करते हो ना कोई समझदारी तुम्हारे अंदर है ही नहीं तुम राजनीतिक की एबीसीडी तक नहीं जानते हो तभी तो तुमने कंगना के साथ शब्दावली के द्वारा अभद्रता की और उससे बदला लेने के लिए नीच हरकत पर उतर आए उसका घर तुड़वा दिया।

तुम कहते हो कि मुंबई में महाराष्ट्र ने कंगना को नाम शोहरत सब कुछ दिया अरे पागल इंसान बे बुद्धि बेवकूफ नालायक यहां लायक न वहां लायक पूरे भारत की जनता ने दिया है ना कि केवल महाराष्ट्र जितने भी तुम्हारे प्रोजेक्ट बनते हैं जितनी फिल्म बनती है सीरियल बनते और पूरा भारत देखता है एकलौता महाराष्ट्र नही देखता अकेले महाराष्ट्र की औकात नहीं जो किसी भी कलाकार को नाम और शोहरत अपने दम पर दे सके यह पूरे देश का सहयोग है केवल महाराष्ट्र प्रदेश का नहीं कोई भी फिल्म जब बनती है तो पूरे देश में अलग-अलग भाषाओं रिलीज होती है तब कहीं जाकर उन फिल्मों में जो लागात लगती है तब उसकी भरपाई फिल्म उद्योग करपाता है और तुम कहते हो कि महाराष्ट्र ने सब कुछ दिया है यानी के भारत के और प्रदेशों का कोई सहयोग ही नहीं है।

कंगना ने भरे हुए गले से उद्धव सरकार को कोसा है खुले शब्दों में कहा है आज तूने मेरा घर तोड़ा है कल तेरा घमंड टूटेगा और मैंने कश्मीरी पंडितों की पीड़ा महसूस की है अयोध्या ही नहीं मैं कश्मीर मुद्दे पर भी एक फिल्म बनाऊंगी जिसके माध्यम से पूरी दुनिया को दिखाऊंगी के क्या हुआ था कश्मीरी पंडितों के साथ कंगना ने अपना दर्द अपनी जुबान से बयां किया और उद्धव ठाकरे राजनीति के सफर में धूल चटा दी उद्धव ठाकरे ने अपने पावर का अपने पद का गलत इस्तेमाल कर इल्लीगल तरीके से कंगना को जवाब दिया जिससे कि आज भारत की जनता कंगना के साथ है और महाराष्ट्र सरकार के खिलाफ

बदजुबान संजय राउत बना शिवसेना की बर्बादी का कारण ये व्यक्ति बाला ठाकरे साहब से पता नही कब का बदला ले रहा है जोकि आज महाराष्ट्र सरकार को भारत की जनता के सामने कटघरे में खड़ा कर दिया है।

उद्धव ठाकरे अपने विवेक का इस्तेमाल करो ऐसे लोगों को बोलने की अनुमति मत दो जिससे कि तुम्हारे बुजुर्गों की रखी शिवसेना की बुनियाद ही बर्बाद हो जाए।

Responses

Leave your comment