दिल्ली में पंजाब-हरियाणा का जोश है तो पूर्वांचल की मिठास, नॉर्थ-ईस्ट का उत्साह है तो दक्षिण भारत की सौम्यता - मोदी

वैन (हेमन्त कुमार शर्मा - दिल्ली) :: लोकसभा चुनाव 2019 में फिर से भारतीय जनता पार्टी की जीत का दावा कर रहे प्रधानमंत्री मोदी आज धर्मनगरी कुरुक्षेत्र में भावुक होने के बाद शाम को दिल्ली की जनता से रामलीला मैदान में मुखातिब हुए और दिल्ली की जनता का शुक्रिया अदा करते हुए कहा कि यह मेरा सौभाग्य है कि आपने मुझे सेवा का अवसर दिया। रामलीला मैदान में पहुंचे जनसमूह को संबोधित करते हुए पी.एम. मोदी ने कहा कि दिल्ली में पंजाब-हरियाणा का जोश है तो पूर्वांचल की मिठास है, नॉर्थ-ईस्ट का उत्साह है तो दक्षिण भारत की सौम्यता।

विपक्ष पर हमला बोलते हुए और सीधे-सीधे प्रियंका गाँधी के सवालों का उलट जवाब देते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि बुलेट प्रूफ दीवारों में रहना ना मेरा शौक है और ना ही आदत। जब-जब मौका मिला मैंने इन दीवारों को साइड रखने की कोशिश भी की है। प्रधानमंत्री ने दिल्ली की जनता से सीधे जुड़ते हुए कहा कि दिल्ली मेट्रो में सफर करते हुए जब मैं लोगों से घिर जाता हूं तो वो मेरे लिए बहुत यादगार पल होते हैं।

केंद्र की एनडीए सरकार की तारीफ करते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि 1400 से अधिक गैर-जरुरी कानून हमने खत्म किये हैं। साथ ही प्रधानमंत्री बोले कि जनता के हितों के लिए बीते पांच साल में बड़े और कड़े फैसले भी लिये गए हैं और मौका मिला तो आगे भी लेते रहेंगे।

Responses

Leave your comment