निकिता तोमर हत्या कांड के विरुद्ध एचजेएस का सिटी मजिस्ट्रेट को ज्ञापन

वैन (फरीदाबाद - हरियाणा ब्यूरो) :: हरियाणा के बल्लभगढ़ में 28 अक्टूबर 2020 को 21 वर्ष की छात्रा निकिता तोमर की दिन-दहाड़े गोलियां चलाकर तौसीफ नाम के धर्मांध युवक ने हत्या कर दी इससे पूरे देश मे जनाक्रोश व्याप्त है। इस हत्या के आरोपी तौसीफ ओर रेहान को बंदी बना लिया गया है।मृत निकिता केपिता श्री मूलचंद तोमर ने बताया कि 'तौसीफ निकिता पर इस्लामधर्म स्वीकारने के लिये लगातार दबाव बनाए हुआ था। वर्ष 2018 में तौसीफ ने निकिता का अपहरण भी किया था।' निकिता के पिता का यह बयान हिंदू समाज और पुलिस की आंखे खोलनेवाला है। यह घटना न केवल हत्या तक सीमित है, अपितु इसमें 'लव जिहाद' की संकल्पना थी,यह स्पष्ट हुआ है। इसमे एक बार पुनः पूरे देश मे 'लवज़िहाद' की चर्चा ने जोर पकड़ लिया है।

इस संदर्भ में हिन्दूजनजागृति समिति ने प्रशासन को इसके लिए कठोर निर्णय लेने के लिए ज्ञापन दिया। फरीदाबाद के जिला मजिस्ट्रेट के कार्यालय में इस हत्या के कारण लव जिहाद के विरुद्ध कानून बनाने के संदर्भ में मांग इस ज्ञापन द्वारा श्रीमती संदीप मुंजाल ने की।

नोएडा के सिटी मजिस्ट्रेट श्री उमाशंकर सिंह जी को हिंदू जन जागृति समिति के कार्यकर्ताओं ने ज्ञापन दिया। हिन्दू जनजागृति समिति के श्री अरविंद गुप्ता, श्री सुभाषत्यागी, श्री हरिकृष्ण शर्मा, श्री रजत वार्षणेय ने इसमें सहभाग लिया। सभी की ओर से सोशल डिस्टेंस का पालन करते हुए ज्ञापन दिया गया।

Responses

Leave your comment