डीआरएम की अधिकारियों को फटकार; जल्द स्टेशन की व्यवस्था नहीं सुधरी तो होगी कार्रवाई

व्यूज़ 24 (भगत तेवतिया - पलवल, हरियाणा) :: पलवल रेलवे स्टेशन पर डीआरएम एससी जैन ने दौरा कर स्टेशन की व्यवस्था का जायजा लिया। इस दौरान उन्होंने परिसर की खामियों को देख स्थानीय अधिकारियों को लताड़ लगाई, वहीं नए टिकट काउंटर को जल्द शुरू करने के आदेश दिए। उन्होंने सख्त लहजे में कहा कि जल्द ही स्टेशन की व्यवस्था नहीं सुधरी तो संबंधित अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

आज सुबह करीब पौने 11 बजे डीआरएम एससी जैन, एडीआरएम परसराम, डीसीएम आशीष सहित फरीदाबाद के कमर्शियल, कंस्ट्रक्शन सेक्शन इंजीनियर पलवल स्टेशन पहुंचे। उनके साथ स्टेशन अधीक्षक लोकेंद्र शर्मा, आरपीएफ व जीआरपी स्टाफ मौजूद था। रेलवे वैलफेयर एसोसिएशन के प्रधान प्रकाश मंगला ने उनके सामने प्लेटफार्म पर शेड लगवाने सहित अनेक मांगें रखीं। डीआरएम ने सबसे पहले स्टेशन पर मौजूद ऑटो चालकों के जमावड़े पर स्थानीय अधिकारियों से जवाब मांगा। उन्होंने कहा कि ऑटो चालकों के अतिक्रमण को यहां से हटवाया जाए या फिर इनसे ऑटो खड़ा करने के एवज में रेलवे की और से किराया वसूला जाए।

उन्होंने नवनिर्मित टिकट काउंटर व आरक्षण केंद्र के भवन का निरीक्षण कर कहा कि अभी तक पुराने भवन को नए भवन में शिफ्ट क्यों नहीं किया गया है। नए भवन के कंस्ट्रक्शन को जल्द पूरा करवाकर। इसे चालू करवाया जाए। मोटरसाइकिल स्टैंड को भी यहां से हटवाने का निर्देश दिए। इस दौरान टिकट काउंटर के आगे लगे पानी के एटीएम को देखकर बिखर गए। उन्होंने स्टेशन अधीक्षक से पूछा कि यहां ग्राहकों को पानी का बिल क्यों नहीं मुहैया कराया जाता है। एटीएम पर रेटलिस्ट भी क्लीयर नहीं है, यह सभी जिम्मेदारी स्टेशन अधीक्षक की है। इस अवसर पर उन्होंने स्टेशन की व्यवस्था को जल्द सुधारने के लिए फरीदाबाद व पलवल के अधिकारियों से निर्देश के साथ चेतावनी भी दी।

Responses

Leave your comment