दिल्ली विधानसभा चुनाव में हो सकता है जजपा व बीजेपी का गठबंधन; कल का दिन अहम

वैन (सूरज दुहन - गुरुग्राम, हरियाणा) :: हरियाणा में फिलहाल बीजेपी और जेजेपी के गठबंधन की सरकार है, जिसमें उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला हैं। इस गठबंधन के बाद लगातार डिप्टी सीएम सक्रीय नजर आ रहे हैं। इसी कड़ी में चौटाला ने गुरूग्राम में हरियाणा बिल्डिंग एंड द कंस्ट्रक्शन वर्कर्स बोर्ड की 19वीं बैठक में भाग लिया। बैठक की अध्यक्षता करते हुए उन्होंने कंस्ट्रक्शन वर्कर्स को लेकर बातचीत भी की।

बीजेपी और जेजेपी का हरियाणा में गठबंधन है, जिसके तहत डिप्टी सीएम का पद दुष्यंत चौटाला सम्भाल रहे हैं और वो सक्रिय भी है, और इसी कड़ी में आज दुष्यंत चौटाला ने हरियाणा बिल्डिंग एंड द कंस्ट्रक्शन वर्कर्स बोर्ड की 19वीं मीटिंग की, कंस्ट्रक्शन वर्कर्स को लेकर बातचीत की, जिसके बारे में दुष्यंत ने बताया कि लेबर्स को किस तरीके से लाभ देना है, वो इस मीटिंग में तय होगा।

यहां पर दुष्यंत ने दिल्ली चुनाव के बारे में बातचीत में बताया कि दिल्ली में जेजेपी चुनाव के लिए बिल्कुल तैयार है, जिसके लिए पार्टी आलाकमान लगातार मीटिंग कर रहा है, और इस संदर्भ में कल भी एक मीटिंग है, जिसमें दिल्ली विधानसभा चुनाव की रणनीति तैयार होगी। जिसके लिए जेपी नड्डा से मुलाकात हो गई है।

अब देखना ये होगा कि आखिर जेजेपी और बीजेपी दिल्ली चुनाव में साथ होंगी या नहीं और दिल्ली की राजनीति में यह साथ विरोधियों पर कितना भारी पड़ेगा?

Responses

Leave your comment