पंजाब में जहरीली शराब से हुई मौतों को लेकर भाजपा का हल्ला-बोल

वैन (जालंधर - पंजाब ब्यूरो) :: पंजाब में पिछले दिनों जहरीली शराब पीकर मारे गए लोगों को इंसाफ दिलाने के लिए बीजेपी कार्यकर्ताओं ने विधायक के घर के बाहर धरना-प्रदर्शन किया।बीजेपी कार्यकर्ताओं के कहना है कि पंजाब सरकार दोषियों को संरक्षण देने में लगी है और नाम मात्र कार्रवाई करके आम जनता को बेवकूफ बना रही है।

पंजाब में जहरीली शराब से मारे गए लोगो का मामले में सियासत गरमा गई है। पंजाब में कांग्रेस सरकार के खिलाफ विरोधी पार्टियों ने सरकार को घेरना शुरू कर दिया है। जालन्धर के सेंट्रल हल्के के विधायक राजेन्द्र बेरी के घर के बाहर बीजेपी के 5 कार्यकर्ताओं ने पंजाब सरकार के खिलाफ धरना प्रदर्शन किया।बीजेपी कार्यकर्ताओं ने कहा पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने जहरीली शराब से मरने वाले लोगो की मजिस्ट्रेट जांच के जो आदेश दिए थे,वो भी जांच सही से नही हुई ओर अपने विधायको को बचाने में लगे ही मुख्यमंत्री।उन्होंने गुटका साहिब हाथ मे पकड़कर कसम खायी थी कि पंजाब में नशा खत्म कर देंगे।लेकिन नशा खत्म करने दूर की बात उल्टा नशा बढ़ गई है।उन्होंने कहा कैप्टन अमरिंदर सिंह दोषियों को बचाने में लगे हुए है और हादसा बताकर मामला को ठंडे बस्ते में डालना चाहते है।

सेंट्रल हल्के के विधायक राजेन्द्र बेरी ने कहा जो तरनतारण जहरीली शराब पीकर मारे गए लोगो की घटना घटी है निंदनीय है और सरकार दोषियी के खिलाफ सख्त करवाही करेगी।पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने जो वादे किए है वो जल्द पूरे किए जाएंगे।उन्होंने कहा जो भी दोषी होंगे उनके खिलाफ कार्यवाही करके सजा दी जाएगी।

पुलिस अधिकारी जगजीत सिंह सरोहा ने कहा कोरोना महामारी की हिदायतों ओर 144 धारा के तहत 5 लोग धरना प्रदर्शन कर रहे है।

Responses

Leave your comment