अवैध कालोनियों पर प्रशासन सख्त; नोटिस का जबाव ना देने पर होगी त्वरित कार्रवाई

- गुरुग्राम की सीनियर डिप्टी मेयर के पति गजे सिंह कबलाना पर भी अवैध कालोनी काटने का है आरोप

- लगातार काट रहे हैं सीनियर डिप्टी मेयर के पति अवैध कालोनियां और अवैध बोर

व्यूज़ 24 (सूरज दुहन - सोहना, हरियाणा) :: सोहना में अवैध कालोनियों की भरमार होती जा रही है। इसको लेकर जिला प्रशासन सख्त हो गया है। सोहना के एसडीएम ने अवैध रूप से प्लाट काट रहे बिल्डरों एवम प्रापर्टी डीलरों को नोटिस भेज 15 दिन में जबाव मंगा है। जबाव नही मिला तो इन कालोनियों में तोड़फोड़ की कार्रवाई शुरू की जाएगी।
गुरुग्राम और उनके आसपास एक घर का सपना ले लोग इन दिनों ऐसे ही डीलरो के चक्कर मे फंस रहे हैं, जो उनकी गाढ़ी कमाई लूटने में लगें हुए हैं। सोहना के मारुति कुंज में इन दिनों अवैध रूप से प्लाट काटे जा रहे हैं। जबकि सरकार ने इस इलाके में रजिस्ट्री पर बैन लगाया हुआ है। बावजूद इसके यहां प्लाट काटने का काम बदस्तूर जारी है। सोहना के एस.डी.एम. ने ऐसे लोगों को नोटिस जारी कर 15 दिन में जबाव देने को कहा है। वह बतायें कि इस इलाके में प्लाट काटने के लिए उन्होंने सरकार से अनुमति ली है या नही? अगर जबाव नही मिला तो इन कालोनियों में तोड़फोड़ की कार्रवाई को अंजाम दिया जाएगा।
वहीं, सोहना के विधायक की मानें तो सरकार सब के विकास की बात कर रही है। हर किसी को अपना घर मिले, इसके लिए भी कार्य किया जा रहा है। लेकिन अवैध रूप से कोई कालोनी नहीं बसने दी जाएगी। सोहना प्रशासन ने जो कदम उठाये हैं सरकार उसके साथ है। भोले-भाले लोगों से ठगी नहीं करने दी जाएगी। अवैध रूप से प्लाट काटने वालों पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी। चाहे वह किसी भी राजनीतिक दल से हो या कितना ही बड़ा व्यक्ति हो। किसी को नही छोड़ा जाएगा।
सोहना में अवैध रूप से काटी जा रही कालोनियों पर जिला प्रशासन कार्रवाई करता है या नही यह तो समय ही बताएगा। फिलहाल तो सोहना के मारुति कुंज और रिठौज रोड में अवैध रूप से प्लाट धड़ल्ले से काटे जा रहे हैं और लोगों को जम कर लूटा जा रहा है।

Responses

Leave your comment