एसएसपी का अचानक निरीक्षण, पुलिस-कर्मियों की थपथपाई पीठ; डग्गामार बसों पर नहीं पड़ी नजर

वैन (ब्रज किशोर शर्मा - आगरा, उत्तर प्रदेश - 13.10.2021) :: थाना रकाबगंज के बिजलीघर चौराहे पर अतिक्रमण को मुक्त कराने के लिए देर शाम एसएससी आगरा मुनिराज जी ने औचक निरीक्षण किया इस दौरान एसएससी आगरा ने बिजली घर चौराहे को अतिक्रमण मुक्त देख थाना प्रभारी सहित पुलिस कर्मियों की जमकर तारीफ की। वहीं ठेल, ढकेल, ऑटो चालकों को भी जागरूक किया।

इन दिनों ताज नगरी ट्रैफिक को मुक्त कराने के लिए आगरा पुलिस अभियान चला रही है। इसी क्रम में एसएससी आगरा मुनिराज जी ने चौराहे का औचक निरीक्षण किया। एसएसपी आगरा मुनिराज जी को देखकर थाना रकाबगंज पुलिस में हड़कंप मच गया। बिजली घर चौराहे को ट्रैफिक मुक्त देखकर एसएससी मुनिराज जी ने थाना प्रभारी राकेश कुमार बिजलीघर चौकी प्रभारी हेमंत मावी सहित पुलिसकर्मियों की जमकर तारीफ की। चौराहे पर ठेल, ढकेल, ऑटो रिक्शा लगाने वालों को भी जागरूक किया। थाना प्रभारी और चौकी प्रभारी को चौराहे से 70 मीटर की दूरी पर ऑटो रिक्शा खड़े करने के दिशा निर्देश भी दिए। शहर वासियों को बिजली घर चौराहे पर जाम से जल्द निजात मिलेगी।

आपको बता दें, कि, भ्रमण के दौरान एक तरफ एसएसपी मुनिराज जी पुलिसकर्मियों की पीठ थपथपा रहे थे तो चौराहे से चंद कदमों की दूरी पर पार्किंग से आगरा फतेहाबाद बाह रोड पर डग्गामार बस चलती हैं उन पर उनकी नजर नहीं पड़ी एक तरफ ट्रैफिक व्यवस्था के लिए आईजी और एसएसपी एक मुहिम चला रहे हैं जिसका असर शहर में दिख रहा है लेकिन डग्गामार वाहनों पर कार्रवाई ना तो परिवहन विभाग करता है ना ही पुलिस करती है फतेहाबाद रोड पर दौड़ रही डग्गामार बसों के पास ना तो बाह तक सवारी ले जाने परमिट है ना ही सवारी ढोने की कोई परमिशन लेकिन कई थाने रास्ते मैं मिलते हैं लेकिन कोई कार्रवाई नहीं होती परिवहन विभाग भी इन डग्गामार बसों के खिलाफ कब कार्रवाई करेगा कब नींद से जागेगा यह भी बड़ा सवाल है।

Responses

Leave your comment