हैदराबाद में महिला चिकित्सक के साथ हुई हैवानियत और महिला उत्पीड़न के विरोध में ज्ञापन देने जा रहे सपा कार्यकर्ताओं को पुलिस ने किया कैद

वैन (ब्रज किशोर शर्मा - आगरा, उत्‍तर प्रदेश) :: हैदराबाद में महिला चिकित्सक के साथ हुई हैवानियत और महिला उत्पीड़न के विरोध में ज्ञापन देने जिला मुख्यालय पहुंच रहे सपाइयों को पुलिस ने धौलपुर हाउस पार्किंग में कैद कर दिया। इस दौरान प्रदर्शन कर रहे सपा जनों और पुलिस के बीच धक्का-मुक्की भी हुई बाद में मौके पर ही एसीएम को बुलाकर ज्ञापन सौंपकर धरना प्रदर्शन को खत्म कर आएगा।

देश प्रदेश में बिगड़ती कानून व्यवस्था के खिलाफ सोमवार को सपा जिला और शहर के कार्यकर्ता और पदाधिकारी धौलपुर हाउस से चलकर जिला मुख्यालय तक ज्ञापन देने जा रहे थे कि इसी दौरान पुलिस ने धौलपुर हाउस पार्किंग पर सपाइयों को कैद कर दिया।

इस प्रदर्शन के दौरान कुछ सपाइयों ने एमजी रोड को जाम करने का प्रयास किया । इस दौरान पुलिस और सपा जनों के बीच धक्का-मुक्की हो गई।

इस दौरान सपाइयों ने केंद्र और प्रदेश सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की साथ ही प्रदेश सरकार के इस रवैया को तानाशाह बताया।

इस मौके पर सपा के निवर्तमान जिला अध्यक्ष रामसहाय यादव ने बताया कि प्रदेश सरकार का यह रवैया लोकतंत्र के खिलाफ है। देश और प्रदेश में कानून व्यवस्था चौपट हो चुकी है जिसका विरोध वह आगे भी करते रहेंगे।

ज्ञापन को लेकर सपा पदाधिकारी जिला मुख्यालय जाने की जिद पर अड़े रहे तो वहीं पुलिस ने उन्हें धौलपुर हाउस पार्किंग में ही कैद रखा इस दौरान मौके पर एसीएम को बुलाकर ज्ञापन दिलवाया गया। जिसके बाद जाकर प्रदर्शन खत्म हुआ।

Responses

Leave your comment