दीपिका पादुकोण बनीं इंडिया टुडे के कवर पर प्रतिष्ठित सूची के हिस्से के रूप में फ़ीचर करने वाली एकमात्र महिला अभिनेत्री !

दिल्ली ब्यूरो चीफ :: बॉलीवुड की क्वीन, दीपिका पादुकोण ने इंडिया टुडे द्वारा उनकी 45 वीं वर्षगांठ की विशेषता के लिए रखी गई प्रतिष्ठित सूची में अपने लिए जगह बनाई है, इस सूची में राजनीति, खेल, व्यवसाय, मनोरंजन, सामाजिक कार्य जैसे विभिन्न क्षेत्रों की 45 सफल हस्तियां शामिल हैं।

दीपिका मनोरंजन के क्षेत्र की एकमात्र महिला हैं जिन्हें सूची में स्थान दिया गया है। इस सूची में कुमार मंगलम बिड़ला, अजीम प्रेमजी और नंदन नीलेकणी, पेटीएम के संस्थापक विजय शेखर शर्मा और इसरो के अध्यक्ष डॉ. के. सिवन जैसे व्यवसायी भी शामिल हैं।

अभिनेत्री ने अपने सोशल मीडिया पर इसके कवर के स्नैपशॉट्स और लेखन को साझा किया है जहां वह जीवन में अपने टर्निंग प्वॉइंट के बारे में बात करती हैं जिसने उन्हें इस तरह की सफलता के लिए प्रेरित किया।

13 साल की अवधि में, अपनी शुरुआत के बाद से, दीपिका पादुकोण ने एक ऐसी जगह में प्रवेश किया, जहां वह अपने करियर विकल्पों के लिए सम्मानित हो रही हैं। इंडस्ट्री में अकेले अपने दम पर शासन करने से लेकर युवा लड़कियों को एक पेशे के रूप में काम करने के लिए प्रेरित करने तक, दीपिका ने खुद को बार समय और समय को फिर से साबित किया है।

इस साल बिग-बक फिल्मों की कई घोषणाओं के साथ, दीपिका का 2020 निश्चित रूप से एक धमाके के साथ समाप्त हो रहा है क्योंकि वह एक ऐसी प्रतिष्ठित सूची में अपना नाम दर्ज करवा चुकी हैं जिसमें विभिन्न क्षेत्रों से कई अन्य दिग्गज शामिल हैं।

अपनी में भूमिकाओं के उनके मजबूत प्रदर्शन के साथ, दीपिका 2021 में बॉक्स ऑफिस पर कब्जा करने के लिए तैयार हैं। वह अगली फिल्म शकुन बत्रा में सिद्धार्थ चतुर्वेदी के अपोजिट, शाहरुख खान के अपोजिट 'पठान' में, प्रभास के साथ नाग अश्विन की अगली फिल्म इंटर्न 'और' महाभारत ' में नजर आएंगी।

Responses

Leave your comment