सोलापुर में 5 और मरीज़ मिलने से कोरोना मरीज़ों की संख्‍या 30 हुई

वैन (जुल्फिकार वडडो - सोलापुर, महाराष्ट्र) :: महाराष्‍ट्र के सोलापुर में कोरोना रोगियों की संख्या में आज फिर 5 की बढ़त हुई है। जिला कलेक्टर मिलिंद शंभरकर ने कहा कि कुल कोरोना मरीज़ों की संख्‍या अब 30 तक पहुंच गई है, जिनमें से तीन की इलाज के दौरान मौत हो गई और 27 का सरकारी अस्पताल में इलाज चल रहा है।

आज जो पांच मरीज एक साथ आए उनमें मोदी, शास्त्री नगर झुग्गी, जोशी गली हैदराबाद रोड, शनिवार पेठ, मदर इंडिया स्लम से हैं।

सोलापुर में अब तक 851 कोरोना संदिग्धों का एक झुंड पाया गया था। जिनमें से, 654 रिपोर्ट किए गए, जिनमें से 624 नकारात्मक थे और 30 सकारात्मक रोगी थे। इनमें से तीन की इलाज के दौरान मौत हो गई।

आज दूसरे दिन शहर के विभिन्न हिस्सों में कर्फ्यू की भी भारी प्रतिक्रिया देखने को मिली। हालांकि, कुछ स्थानों पर कुछ लोगों के बिना किसी कारण के बाहर निकलने पर पुलिस द्वारा हिरासत में भी लिए जाने की खबर है।

कर्फ्यू और तालाबंदी के दौरान, सोलापुर शहर की पुलिस ने सरकारी आदेशों का उल्लंघन करने वालों पर कार्रवाई शुरू हो गई है। आज कई आपराधिक मुकदमें दर्ज किए गए। अब तक कुल 3,790 व्यक्तियों के खिलाफ 2000 मामले दर्ज किए गए।

पुलिस ने अब तक बिना अनुमति के मोटरसाइकिल और अन्य वाहनों का उपयोग करने के लिए शहर में 5005 मोटरसाइकिल, रिक्शा और मोटर कार जब्त की हैं। पुलिस आयुक्त अंकुश शिंदे ने यह जानकारी साझा की।

सोलापुर ग्रामीण क्षेत्र में पुलिस के द्वारा जब्त किए गए वाहनों की संख्या पांच हजार से अधिक है।

Responses

Leave your comment