सहकारी बैंक की एटीएम वैन अब पहुंचेगी आपके द्वार

वैन (नीरज परिहार - आगरा, उत्तर प्रदेश) :: जिला सहकारी बैंक की एटीएम वैन अब आपके द्वार शहर और देहात दोनों जगह पहुंचेगी। एटीएम वैन से क्षेत्रवासी आसानी से कैश निकाल सकेंगे। यह सुविधा मंगलवार से शुरू की गई।

पूर्व कैबिनेट मंत्री व जिला सहकारी बैंक अध्यक्ष राजा महेंद्र अरिदमन सिंह ने आगरा के सुभाष पार्क स्थित मुख्यालय से एटीएम वैन को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। एटीएम से पैसे निकाल कर उन्होंने इसका शुभारंभ भी किया।

राजा महेंद्र अरिदमन सिंह ने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और सहकारिता मंत्री मुकुट बिहारी की पहल से प्रदेश में 30 एटीएम वैन दी गई हैं, जिसमें आगरा का जिला सहकारी बैंक भी है। जिले के अधिकांश किसान बैंक से जुड़े हुए हैं, जिन्हें कैश निकालने के लिए अब बैंक तक नहीं जाना होगा। अब बैंक का एटीएम ही उनके पास जाएगा। इसके साथ ही जिला सहकारी बैंक की अन्य सुविधाएं भी किसानों तक पहुंचाई जाएंगी। एटीएम वैन, जिला सहकारी बैंक की सुविधाओं की जानकारी भी देगी साथ ही प्रचार-प्रसार भी करेगी।

इससे पहले जिला सहकारी बैंक पहुंचने पर अध्यक्ष राजा महेंद्र अरिदमन सिंह का बोर्ड सदस्यों के साथ बैंक अधिकारियों द्वारा स्वागत किया गया। इस दौरान उन्होंने अपने कार्यकाल की तमाम उपलब्धियों की जानकारी दी।

Responses

Leave your comment