घर के सामने बैठने से रोकने पर नशीले पदार्थ बेचने वाले आधा दर्जन युवकों ने दो को बुरी तरह पीट किया घायल

व्यूज़ 24 (सूरज दुहन - गुरुग्राम, हरियाणा) :: गुरुग्राम के बलदेव नगर में दो युवकों के साथ मारपीट का एक वीडियों सामने आया है। युवकों का कसूर बस इतना था कि उन्होंने कुछ युवकों को अपने घर के पास से दूर जाने के लिए कहा। बस इतने में ही करीब आधा दर्जन युवकों ने दीपक और भारत के घर पर हमला कर दिया और दोनों भाईयों को बेहरमी से पीटा। पड़ोस के लोगों ने बीच-बचाव किया तो उनके उपर भी आरोपी युवकों ने हमला कर दिया। बलदेव नगर के इस मामले की शिकायत न्यूकॉलोनी थाने में की गई है।

वहीं पुलिस की मानें तो यह मामला बीती 13 तारीख का है जब आरोपियों ने दो युवकों के साथ मारपीट की लेकिन वीडियो में अभी साफ नहीं हो पाया है कि कौन-कौन युवक इस मारपीट में शामिल हैं जबकि दोनों घायल युवकों की हालत अभी गंभीर बनी हुई है जिस कारण उनकी स्टेटमेंट अभी तक नहीं हो पाई है। स्टेटमेंट होने के बाद यह साफ हो पाएगा कि किस बात के ऊपर झगड़ा और मारपीट की गई।

फिलहाल इस पूरे मामले में पुलिस ने शिकायत तो ले ली है लेकिन किसी के खिलाफ कोई मामला दर्ज नहीं किया है। पीड़ित युवकों का कहना है कि आरोपी युवक उनकी कॉलोनी में नशीले पदार्थ बेचने का काम करते हैं और यही नहीं कॉलोनी में आए दिन हुडदंग भी करते हैं। इनका जो भी विरोध करता है उनके साथ कई बार ये युवक ऐसे ही कर चुके हैं। दीपक और भारत ने भी इसी बात का विरोध किया तो उनके साथ भी मारपीट की गई। फिलहाल दीपक और भारत सामान्य अस्पताल में भर्ती हैं।

Responses

Leave your comment