मृत मिला पेड़ से लटका दिव्यांग; पुलिस जांच में जुटी

वैन (सोनू सिंघल - खेरागढ़ - आगरा - 22.06.2021) :: जिले के थाना सैंया क्षेत्र में सोमवार को दिव्यांग ने पेड़ से लटककर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। सूचना पर पुलिस पहुंच गई और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

शीशम के पेड़ पर लटका मिला दिव्यांग सुनहरी

घटना सोमवार सुबह करीब साढ़े आठ बजे के तेहरा चौकी के गांव नगला बल्लू की है। 22 वर्षीय दिव्यांग सुनहरी लाल पुत्र राम खिलाड़ी निवासी हुलसपुरा, हलवाई का कार्य करता था। गांव से करीब एक किलोमीटर दूर दूसरे गांव नगला बल्लू के खेतों में उसका शव शीशम के पेड़ से बिजली लाइन के तार से लटका दिखाई दिया। सूचना पर परिजन और पुलिस मौके पर पहुंच गई। पास में ही मृतक का रिक्शा भी खड़ा था। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

सुबह छः बजे निकला था घर से

मृतक सुनहरी लाल रोजाना की तरह अपने काम पर सुबह छः बजे घर से निकला था। ढाई घंटे बाद ही परिजनों को उसके पेड़ पर लटकने की जानकारी मिली जिससे परिवार में कोहराम मच गया।

मृतक सुनहरी लाल, एक बहन और चार है जो कि एक भाई से बढ़ा था।

पुलिस मामले की जांच में जुटी

हालांकि परिजनों ने दिव्यांग सुनहरी लाल की मौत पर किसी प्रकार का कोई आरोप नहीं लगाया है लेकिन फिर भी दाएं पैर से दिव्यांग का फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर लेना पुलिस के लिए प्रश्न बन गया है जिससे पुलिस मामले की गहनता से जांच पड़ताल में जुट गई है।

Responses

Leave your comment