एक और व्‍यवसायी के घर में लाखों की चोरी; अभी तक पहला मामला भी नहीं सुलझा सकी है आगरा पुलिस

वैन (सुनील अरोरा - आगरा, उत्‍तर प्रदेश) :: आगरा के थाना सदर क्षेत्र के शमशाबाद रोड स्थित दया नगर कॉलोनी में स्पेयर पार्ट व्यवसायी सुरेंद्र चावला के घर चोरों ने दरवाजों ओर अलमारियों के ताले तोड़कर लाखों की सोना-चांदी के जेवर, तीन लाख कैश सहित साड़े 13 लाख की इको स्पोर्ट्स कार चोरी कर ले गए।

सूचना पर सदर पुलिस मौके पर पहुँच गयी। पीड़ित व्यवसायी सुरेंद्र चावला के मुताबिक वह अपने बेटे के साथ बालूगंज दुकान पर थे घर मे पत्नी और बहू दोनो थे । बहु आकांशा की तबियत खराब होने के चलते पत्नी डॉक्टर के पास लेकर गयी थी एक घंटे बाद जब वापिस आयी तो घर के बाहर कार नही खड़ी थी, उन्होंने सोचा की कार चोरी चली गई है पति को फोन कर दिया, लेकिन जब घर के अंदर घुसे तो दरवाजे ओर अलमारी के लॉक टूटे हुए थे और सामान बिखरा पड़ा था । मोके पर सीओ सदर भी पहुचे। सीओ सदर विकास जैसवाल ने बताया कि ऐसा प्रतीत होता है कि वारदात को रेकी करने के बाद अंजाम दिया गया है सीसीटीवी में तीन चोर कैद हो गए है घटना की जल्द से जल्द खोलने का प्रयास किया जाएगा।

वहीं, एक और मामला जो कुछ दिनों पहले लुटेरों और हत्‍यारों द्वारा अंजाम दिया गया था जिसमें लुटेरों ने व्‍यापारी की बीवी को मौत के घाट उतार दिया था पुलिस अभी तक उसको भी नहीं सुलझा पाई है कि एक और लूट ने पुलिस के होंश फाख्‍ता कर दिये हैं।

Responses

Leave your comment