पुलिसकर्मी पर गाड़ी चढ़ाने और पत्रकार को पीट कपड़े फाड़ने के मामले में पति-पत्नी पर कई धाराओं में मुकदमा दर्ज

व्यूज़ 24 (सूरज दुहन - गुरुग्राम, हरियाणा) :: दिल्ली से सटी साइबर सिटी गुरुग्राम के सोहना रोड वाटिका चौक पर गाड़ी चला रही एक महिला द्वारा ट्रेफिक पुलिसकर्मी पर गाड़ी चढाने और पत्रकार को पीट उसके कपड़े फाड़ने के मामले में पुलिस ने पति-पत्नी के खिलाफ त्वरित कार्रवाई करते हुए दोनों को गिरफ्तार कर धारा 186, 332, 353, 323, 307, 506, 427 आईपीसी एक्ट के तहत मामला दर्ज लिया है।

उधर, आज सुबह हुई इस घटना के बाद पुलिसकर्मी और पत्रकार की शिकायत पर पुलिस तुरंत हरकत में आ गई थी।

दिल्ली से सटी साइबर सिटी गुरुग्राम यूं तो अकसर किसी ना किसी घटना को लेकर चर्चा में रहता है लेकिन आज एक अजीबोगरीब घटना उस वक्त घटी जब बिना सीट बेल्ट के गाड़ी चला रही महिला को ट्रैफिक पुलिस कर्मियों ने रोकने की कोशिश की और उसने उनको गाड़ी के बोनट पर झुला दिया और वहां रिपोर्टिंग कर रहे पत्रकार का कैमरा भी तोड़ डाला।

दरअसल वाक्या गुरुग्राम के सोहना रोड पर वाटिका चौक का है, जहां गुरुग्राम ट्रेफिक पुलिस आने जाने वाली गाड़ियों की चेकिंग कर रही थी। तभी एक महिला अपने पति के साथ बिना सीट बेल्ट के गाड़ी चलती दिखाई दी; तो ट्रेफिक पुलिस नें उन्हे रोका। महिला ने पहले तो आगे खड़े ट्रेफिक पुलिस पर गाड़ी चढ़ाने की कौशिश की, लेकिन ट्रेफिक पुलिसकर्मी गाड़ी के बोनट पर लटक गया तो महिला कुछ दूर तक पुलिसकर्मी को घसीट कर ले गई। बाद में वहां खड़े अन्य पुलिसकर्मियों नें गाड़ी के आगे राइडर बाइक लगा दी। इस दौरान महिला और उसका पति गाड़ी से उतरे और पुलिस कर्मियों के साथ पहले तो बदतमीज़ी करने लगे और बाद में मारपीट शुरू कर दी। मौके से कुछ दूरी पर खड़े मीडियाकर्मियों को जब इसकी भनक लगी तो वह भी वहां पहुंच गए। इतने में महिला और उसके पति नें पुलिसकर्मियों को छोड़ मीडियाकर्मियों के साथ मारपीट करनी शुरू कर दी। इस दौरान एक मीडियाकर्मी का कैमरा टूट गया और कैमरा मैन की शर्ट भी फाड़ दी। साथ ही जाते-जाते उसको जान से मारने की धमकी भी फ्री गिफ्ट देते गये।

Responses

Leave your comment