गुरुग्राम में मेघालय की नाबालिग के साथ 4 युवकों ने किया दुष्कर्म

व्यूज़ 24 (सूरज दुहन - गुरुग्राम, हरियाणा) :: साइबर सिटी एक बार फिर शर्मसार हुई जहां नॉर्थ-ईस्ट की नाबालिग से युवकों ने दरिंदगी की सारी हदें पार कर अपना मुँह काला किया।

दरअसल मामला बीती 2 तारीख का है जब गुरुग्राम का रहने वाला अमन और छोटू नाबालिक को गुरुग्राम लेकर आया और गुरुग्राम के राजेंद्र पार्क में एक घर में दोनों रह रहे थे; तब तक तो सब कुछ ठीक था। लेकिन अगले ही दिन दोनों युवकों ने पहले तो नाबालिक को नशीला पदार्थ पिलाया और फिर उसके बाद नाबालिग के साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी। करते-करते उन्होंने उसके साथ दुष्कर्म जैसी घिनौनी वारदात को भी अंजाम दे डाला।

आरोपियों की दरिंदगी यहीं नहीं रूकी, आरोपी फिर नाबालिक को दिल्ली लेकर गए और वहां भी दो युवकों ने नाबालिग को नशीला पदार्थ पिलाकर दरिंदगी की सारी हदें पार की।

उधर, गुरुग्राम पुलिस ने 4 युवकों के खिलाफ पॉस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। गुरुग्राम पुलिस की मानें तो पॉस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आरोपी की धरपकड़ शुरू कर दी है, लेकिन नाबालिग गुरुग्राम क्यों आई थी और आरोपियों के साथ उसका क्या रिश्ता था? इन सबका खुलासा आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद ही साफ हो पाएगा। बहरहाल मामले में तफ्तीश जारी है।

Responses

Leave your comment