उन्नाव दुष्कर्म मामले में महिला कांग्रेस का जोरदार प्रदर्शन

वैन (हरीश पाठक - भरतपुर, राजस्थान) :: राजस्थान के भरतपुर में जिला कांग्रेस महिला अध्यक्ष रिक्की सिंह के नेतृत्व में उन्नाव में हुए बीजेपी विधायक कुलदीप सेंगर द्वारा दुष्कर्म के मामले में गिरफ्तारी की मांग को लेकर लक्ष्मण मंदिर पर धरना प्रदर्शन किया गया।

महिला कांग्रेस की जिला अध्यक्ष रिक्की सिंह ने कहा कि मोदी सरकार और योगी सरकार जहां एक और बच्चियों की सुरक्षा की बात करती है वहीं आज हमें बहुत शर्मिंदगी के साथ यह कहना पड़ रहा है कि आज उन्नाव में बीजेपी विधयक जो जनता के रक्षक होने चाहिए वो मासूम बच्चियों के भक्षक बन गये हैं। हम उनकी विधायक पद और विधानसभा से बर्खास्तगी की मांग करते हैं। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ तुरंत अपने पद से इस्तीफा दें और कुलदीप सेंगर को गिरफ्तार किया जाये। कांग्रेस पार्टी दुआ करती है कि बच्ची जल्दी ठीक हो जाये और विधायक को तुरंत फांसी की सजा मुकर्रर की जाये।

इस अवसर पर कांग्रेस पार्टी की सैंकड़ों महिला कार्यकर्तांओं ने बीच सड़क पर बैठकर बीजेपी सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और उन्नाव के विधायक को तुरंत अपने पद से बर्खास्त कर फांसी की सजा दिलाने की मांग की।

Responses

Leave your comment