माल मोदी का नाम कैप्टन का; पतली गली से निकल गए कैप्टन - धनखड़

- भाजपा छोड़ने वाले घुमाऊ नेता, बोले ये नेता घुमाऊ हैं टिकाऊ नहीं - ओ पी धनखड़

वैन (अम्बाला - हरियाणा ब्यूरो) :: भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष ओ पी धनखड़ आज अंबाला पहुंचे। जहाँ भाजपा विधायक असीम गोयल सहित कार्यकर्ताओं ने धनखड़ का जन्मदिन मनाया। इस मौके मिडिया इ रूबरू हुए धनखड़ ने पंजाब के कृषि कानूनों को जीरो बताते हुए कैप्टन अमरिंदर पर हल्ला बोला। धनखड़ ने कहा कि ये तो माल मोदी का है और नाम कैप्टन का। वहीं परमिंदर ढुल्ल पर तंज कस्ते हुए धनखड़ ने कहा कि ये टिकाऊ नहीं घुमाऊ नेता हैं।

भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष ओ पी धनखड़ आज अंबाला पहुंचे। जहाँ भाजपा विधायक असीम गोयल सहित भाजपा कार्यकर्ताओं ने धनखड़ का जोरदार स्वागत किया और केक काटकर धनखड़ का जन्मदिन मनाया। इस दौरान धनखड़ ने मिडिया से रूबरू होते हुए पंजाब के नए कृषि कानूनों को जीरो करार देते हुए कहा कि ये तो माल मोदी का है और नाम कैप्टन का हो रहा है, कैप्टन अमरिदर इस मुद्दे पर किसानों को भर्मित करके पतली गली से निकल गए हैं क्योंकि बात तो तब थी जब कैप्टन कहते कि अगर कोई किसान की फसल MSP से निचे खरीदेगा तो उसकी फसल मैं MSP पर खरीदूंगा। वहीं धनखड़ ने कहा कि ये कानून जीरो हैं जो किसान को बर्बाद कर देंगे।

हरियाणा में बरोदा उपचुनाव को लेकर सियासी पारा सातवें आसमान पर है। ऐसे में आज धनखड़ ने अंबाला पहुंचकर कांग्रेस पर परिवारवाद को बढ़ावा देने के आरोप लगाए। धनखड़ ने कहा की कांग्रेस ने अभी जिसको बनाया ही नहीं उसे बदलने की बात हुड्डा कर रहे हैं। पूर्व सीम हुड्डा पर निशाना साधते हुए धनखड़ ने कहा कि हुड्डा साहब को सिर्फ अपना परिवार नजर आता है और चाहे विधानसभा चुनाव हो या लोकसभा ये सब खुद ही लड़ना चाहते हैं।

कृषि कानूनों के मुद्दे पर कई नेता भाजपा का साथ छोड़ चुके हैं। ऐसे में हाल ही में भाजपा का दामन छोड़ने वाले परमिंदर ढुल्ल भी आज धनखड़ के निशाने पर रहे। धनखड़ ने कहा कि ढुल्ल टिकाऊ नहीं बल्कि घुमाऊ नेता है। धनखड़ ने कहा कि कृषि कानून किसान की तरक्की के कानून हैं और ये बाहर वाले व्यक्ति केवल ब्यान दे सकते हैं।

Responses

Leave your comment