गुरूग्राम कोर्ट परिसर की पार्किग में लगी आग पर काबू पाने के चलते बचा बड़ा हादसा

व्यूज़ 24 (सूरज दुहन - गुरुग्राम, हरियाणा) :: गुरूग्राम कोर्ट परिसर की पार्किग में आज उस वक्त एक बड़ा हादसा होते टल गया जब परिसर में मौजूद लोगों और अग्निशमन विभाग के कर्मचारियों ने सूझबूझ दिखा एक सैंट्रो गाड़ी से शुरू हुई आग पर काबू पा लिया। बिजली की तारों में शॉट सर्किट की वजह से एक संट्रो कार में आग लग गई। आग की चपेट में पार्किग में खड़ी दो ओर गाड़ियां भी आ गई लेकिन फायर विभाग और वहां मौजूद लोगों की सूझबूझ से एक बड़ा हादसा होने से टल गया।

दरसहल गुरूग्राम कोर्ट के बाहर पार्किग में एक संट्रो कार में उस वक्त आग लग गई है जब एक महिला कोर्ट में किसी काम से पहुंची थी। कोर्ट के बाहर कार को पार्क करते समय बिजली की नग्न तारों में शॉट सर्किट की वजह से आग लगी। आग इतनी तेज थी कि पार्किंग में खड़ी दो गाडियों को भी आग ने अपनी चपेट में ले लिया।

कार में आग के वक्त महिला अकेली थी। आग इतनी तेजी के साथ फैली कि देखते ही देखते पूरी कार को अपनी चपेट में ले लिया। पार्किग में खड़ी दूसरी गाड़ियों को लोगों ने शीशे तोडकर वहां से हटाया लेकिन तब तक दो ओर गाड़ियां उस आग की चपेट में आ चुकी थी। पार्किंग में लगी इस आग की चपेट से जली दूसरी गाडियों के मालिको का कहना है कि पार्किग कर्मियों की लापरवाही से यह हादसा घटित हुआ है।

भले ही पार्किंग की आग पर काबू पा लिया हो, लेकिन एक बडा हादसा होते - होते आज जरूर बच गया। बहराल गुरूग्राम कोर्ट परिसर की पार्किग में हर रोज सैकडों गाड़ियां खड़ी होती हैं और अगर इसी तरह से लापरवाही बरती गई तो कभी भी कोई भी बडा हादसा घटित हो सकता है।

Responses

Leave your comment